DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाल-बाल बची सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस

मिर्जापुर निज संवाददाता। नई दिल्ली से हावड़ा की तरफ जा रही सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस एक बाइक सवार की लापरवाही से हादसे का शिकार होने से बच गयी। सम्पर्क क्रांति के इंजन की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए।

चालक की सूचना पर मौके पर पहुंची आरपीएफ ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना मंगलवार को दोपहर बाद की है। सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस सबरी रेलवे क्रासिंग से गुजरने वाली थी। इस ट्रेन के गुजरने के मद्देनजर रेलवे क्रासिंग का फाटक बंद था। एक बाइक सवार बगल से रेलवे लाइन क्रास कर रहा था।

बाइक सवार अभी ट्रैक पर बाइक समेत पहुंचा ही था कि ट्रेन को करीब देख वह ट्रैक पर ही अपनी बाइक छोड़ भाग गया। जब तक रेल कर्मचारी कुछ समझ पाते कि सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रैक पर पड़ी बाइक को रौंदते हुए आगे बढ़ गयी। सम्पर्क क्रांति के इंजन के नीचे बाइक आ जाने से इंजन भी असंतुलित हो गया पर किसी तरह ट्रेन आगे बढ़ गयी। स्टेशन पहुंच कर ट्रेन के चालक ने आरपीएफ को मेमो दिया।

मौके पर पहुंची आरपीएफ क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर मालिक की पड़ताल में जुट गयी है। मौके पर क्षतिग्रस्त बाइक को लेने कोई नहीं पहुंचा। आरपीएफ अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित की पड़ताल करने में जुटी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाल-बाल बची सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस