DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस कस्टडी से गांजा तस्कर फरार, दो सिपाही निलंबित

सोनभद्र/ मिर्जापुर, हिटी। त्रिवेणी एक्सप्रेस से पुलिस कस्टडी में मिर्जापुर जेल ले जाया जा रहा गांजा तस्कर सक्तेशगढ़ और विश्वनाथपुरी स्टेशन के बीच हथकड़ी सरकाकर फरार हो गया। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट से उसका वारंट बना था। इस मामले में चुनार कोतवाली में मंगलवार को दो सिपाहियों समेत तीन लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक मोहित अग्रवाल ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। आरोपित की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। चुनार कोतवाली पुलिस ने बताया कि गांजा तस्कर लक्ष्मण प्रसाद साहू मिर्जापुर शहर के वासलीगंज मोहल्ले के महाबीर गली पियरा महाराज का रहनेवाला है। सोमवार की रात दो पुलिसकर्मी श्याम सुंदर पासवान और प्रेमचंद त्रिवेणी एक्सप्रेस से रवाना हुए।

बताया जाता है कि दोनों सिपाही नशे में धुत थे। इसका फायदा लक्ष्मण प्रसाद ने उठाया। अनुमान है कि वह रात करीब 12.30 बजे फरार हुआ। नशा उतरने पर पुलिसकर्मियों को जानकारी हुई तो आनन-फानन में ओबरा के थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय को सूचना दी। थानाध्यक्ष ने तत्काल इसकी जानकारी चुनार जीआरपी और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चुनार विजयमल यादव को दी। मंगलवार को दोपहर बाद दोनों सिपाहियों के खिलाफ चुनार कोतवाली में ओबरा थाने के एसआई जयनाथ सिंह यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मण को सोमवार की सुबह रेलवे क्रासिंग पुलिया के समीप से डेढ़ किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस कस्टडी से गांजा तस्कर फरार, दो सिपाही निलंबित