DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूल गई पुलिस अपहृत सौरभ को?

कार्यालय संवाददाता, पटना। छात्र सौरभ कुमार के अपहरण हुए 17 दिन गुजर चुके हैं पर अब तक पुलिस को उसका सुराग नहीं मिला है। हालांकि पिछले दिनों पुलिस की विशेष टीम ने इस मामले में समस्तीपुर से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था तो इससे कुछ उम्मीद जगी थी कि सौरभ को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस ने इन अपराधियों ने पूछताछ भी की पर नतीजा सिफर निकला। अपहर्ताओं ने मोबाइल से बात भी करना बंद कर दिया है जिससे पुलिस की परेशानी और बढ़ गई है।

अपहर्ताओं का आखिरी कॉल 25 नवम्बर को सौरभ के दादा दिनेश सिंह के मोबाइल पर आया था। इसी कॉल के आधार पर पुलिस ने समस्तीपुर में छापा मारकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस लखीसराय, दरभंगा, हाजीपुर में भी दबिश बनाई थी पर कुछ नहीं मिला। सौरभ के पिता राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि उसका कुछ भी पता नहीं चल रहा है। पुलिस क्या कर रही है, उन्हें नहीं मालूम। शायद पुलिस सौरभ को भूल चुकी है।

उन्होंने कहा कि सौरभ के नहीं मिलने से परिजन बेहाल हैं। सिटी एसपी, पश्चिमी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस उसका सुराग लगाने में जुटी है। उन्होंने कहा कि उसे सकुशल बरामद करने के लिए पुलिस अपना काम कर रही है। विदित है कि 20 नवम्बर को सौरभ गर्दनीबाग रोड नम्बर 29 स्थित अपने दादा के घर से राजगीर जाने की बात कहकर गया था। 20 नवम्बर की रात को ही अपहर्ताओं ने सौरभ के दादा को फोन कर उसकी रिहाई के लिए 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूल गई पुलिस अपहृत सौरभ को?