फोटो गैलरी

Hindi Newsजहर खाकर सेल्समैन ने दे दी जान

जहर खाकर सेल्समैन ने दे दी जान

कार्यालय संवाददाता, पटना। जहर खाकर एक सेल्समैन ने जान दे दी। मंगलवार की शाम पांच बजे पुनपुन नदी के पास से उसकी लाश बरामद की गई। अचानक लाश मिलने से स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई। उसकी पहचान लाल...

जहर खाकर सेल्समैन ने दे दी जान
Wed, 07 Dec 2011 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्यालय संवाददाता, पटना। जहर खाकर एक सेल्समैन ने जान दे दी। मंगलवार की शाम पांच बजे पुनपुन नदी के पास से उसकी लाश बरामद की गई। अचानक लाश मिलने से स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई। उसकी पहचान लाल बाबू के रूप में की गई। वह एतवारपुर, परसा बाजार का रहने वाला था। घटना के मूल में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है।

पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परसा बाजार थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार एग्जीबिशन रोड स्थित एक दुकान में सेल्समैन का काम करने वाले 40 वर्षीय लाल बाबू की परिवार में किसी बात को लेकर कलह चल रही थी। शाम तीन बजे वह घर पहुंचा और घर वालों से लाल बाबू का विवाद हो गया। इतने में गुस्सा होकर वह घर से निकला और बाजार से जहर खरीद कर खा लिया। घर वालों ने समझा के लाल बाबू थोड़ी देर में लौट आएगा।

इसी बीच शाम में घर वालों को पता चला कि पुनपुन नदी के पास उसका शव पड़ हुआ है। सूचना मिलने के बाद थानेदार ईश्वर पासवान भी मौके पर पहुंच गए। थानेदार ने बताया कि जहर खाने से उसकी मौत हुई है। थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें