DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी बगैर सूचना के न जाएं भीड़ में

रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों रांची में हैं। रांची में उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारी खासे परेशान हैं। धौनी का रांची गृह शहर है। उनके कई दोस्त, परिचित और रिश्तेदार यहां रहते हैं। धौनी अक्सर भीड़ में उनसे मिलने चले जाते हैं। कभी बाइक से शहर में घूमने निकल जाते हैं। सुरक्षा कर्मियों को बगैर सूचना दिए वे कहीं भी चले जाते हैं। एक बार तो वे एयरपोर्ट चले गए थे।

इस बार उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही उन्हें सलाह दी गई है कि वे जहां कहीं भी जाएं, पुलिस को जरुर खबर करें। सुरक्षा नियमों का पालन भी करें। धौनी को यह सलाह दी गई है कि वे किसी भी हाल में बगैर पुलिस को सूचित किए कहीं भी नहीं जाएं। झारखंड उग्रवादग्रस्त राज्य है, लेकिन रांची से इंडियन मुजाहिदीन के तार भी जुड़ गए हैं। माही नौ दिसंबर तक रांची में रहेंगे।

पुलिस की सलाह के बाद धोनी संभल कर चल रहे हैं। उनका मूवमेंट कम हो गया है। बगैर बताए कहीं नहीं जाएं धौनी- आइजी : आइजी आरके मल्लिक ने कहा कि धोनी बगैर बताए कहीं नहीं जाएं। वे अपनी मूवमेंट की जानकारी हर हाल में पुलिस को दें।लिंग परीक्षण के मामले में झारखंड अन्य राज्यों से सभ्य एकही कोखे बेटा जनमल ओही कोखे बेटिया काहे कइला हो बाबूजी दोरंग नीतिया; एक खोरठा गीत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धौनी बगैर सूचना के न जाएं भीड़ में