फोटो गैलरी

Hindi Newsअंडरब्रिज के निर्माण से हाइवे प्रवेश मार्ग होगा बंद

अंडरब्रिज के निर्माण से हाइवे प्रवेश मार्ग होगा बंद

फरीदाबाद, कार्यालय संवाददाता। अगर आप हाइवे से प्रवेश मार्ग के जरिए ओल्ड रेलवे स्टेशन की ओर पहुंचते हैं तो अब अपना रास्ता बदल लें। इस महीने के अंत तक हुडा की ओर से रेलवे के अंडरब्रिज का निर्माण कार्य...

अंडरब्रिज के निर्माण से हाइवे प्रवेश मार्ग होगा बंद
Tue, 06 Dec 2011 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद, कार्यालय संवाददाता। अगर आप हाइवे से प्रवेश मार्ग के जरिए ओल्ड रेलवे स्टेशन की ओर पहुंचते हैं तो अब अपना रास्ता बदल लें। इस महीने के अंत तक हुडा की ओर से रेलवे के अंडरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू होने वाला है। इसके चलते हाइवे से प्रवेश मार्ग (रेलवे स्टेशन) की ओर आने वाले वाहनों की आवाजाही बंद कर दी जाएगी। इससे आने वाले दिनों में जहां हजारों दैनिक यात्रियों को अपना रास्ता बदलना होगा, वहीं इस व्यवस्था से 150 से अधिक छोटे-बडेम् दुकानदारों के अलावा लघु उद्यमियों के समक्ष रोजी-रोटी का संकट बन सकता है।

औद्योगिक नगरी फरीदाबाद की बढ़ती आबादी के मद्देनजर ओल्ड रेलवे स्टेशन के समीप अंडरपास बनाया जा रहा है। रेलवे की हद में अंडरपास बनाने का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। रेलवे के काम में तेजी को देख अब हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) ने भी इस प्रोजेक्ट के निर्माण का जिम्मा दो कंपनियों को सौंपा गया हैं। ये कंपनियां मिलकर अंडरपास का निर्माण करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें