फोटो गैलरी

Hindi Newsविवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस की 19वीं बरसी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था एहतियात के तौर पर और चुस्त कर दी गयी...

विवादित ढांचा विध्वंस की बरसी पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
Tue, 06 Dec 2011 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस की 19वीं बरसी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था एहतियात के तौर पर और चुस्त कर दी गयी है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद परिसर के साथ-साथ वाराणसी के गंगा घाटों एवं मंदिरों एवं प्रदेश के विभिन्न संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है।

एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने बताया कि बाजारों, रेलवे स्टेशनों तथा बस अड्डों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और होटलों, अतिथि गहों की औचक जांच के आदेश पहले ही जारी किये जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को नेपाल की सीमा से सटे भारत के जिलों में वाहनों की आवाजाही पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिये गये हैं।

प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) सुबेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रदेश की उन जेलों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गये हैं, जहां आतंकवादी बंद हैं।

अपर पुलिस महानिदेशक (रेलवे) ए के जैन ने बताया कि प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिये गये हैं और यात्रियों से सामान की आकस्मिक जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें