DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रावत ने भाजपा सरकार को कटघरे में खडा़ किया

उत्तराखंड में विधानसभा के लिये अगले वर्ष होने वाले चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कटघरे में खडा़ किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा केन्द्रीय राज्यमंत्री हरीश रावत ने कल पिथौरागढ़ में तख्तापलट रैली को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा को पांच साल का जवाब देना ही होगा। इन पांच वर्षों में राज्य में गरीबी, भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी बढी़ है। आज प्रदेश का युवा सबसे अधिक परेशान है।

उन्होंने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री बदलकर राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी होने का ढिंढोरा पीट रही है, लेकिन ईमानदार छवि के मुख्यमंत्री खंडूरी ने आज तक किसी भी अधिकारी या मंत्री के खिलाफ जांच का आदेश नहीं जारी किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिये लगातार प्रयास किया जा रहा है।

केन्द्रीय मंत्री रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने पूरे पांच वर्षों के कार्यकाल का जवाब देना होगा। जनता किसी भी हालत में भ्रष्टाचार के लिये भाजपा का माफ नहीं करेगी।

राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरक सिंह रावत देहरादून में एक अन्य सभा में कहा कि भाजपा पिछले तीन महीनों सुशासन की बात तो खूब बढ़-चढ़कर कर रही है, लेकिन साढे़ चार वर्षों के दौरान हुई खुली लूट पर कुछ नहीं बोल रही है।

नेता प्रतिपक्ष रावत ने अपने हमले को और अधिक तेज करते हुये आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने पांच वर्ष के शासनकाल में उत्तराखंड को बेचने का काम किया है, जिसका जवाब भाजपा को देना ही होगा। उन्होंने कहा कि निशंक के मुख्यमंत्रित्व काल में तमाम बडे़ घोटाले हुये हैं। इसके लिये भाजपा पूरी तरह से जिम्मेदार है। निशंक सरकार घोटाले पर घोटाला करती रही तथा भाजपा के नेता उन्हें क्लीन चिट देते रहे।

उन्होंने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी यदि वास्तव में भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं तो उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री निशंक तथा वर्तमान में मंत्री पद पर काबिज मदन कौशिक के खिलाफ मुकदमा चलाना चाहिये। उन्होंने दावा किया वर्ष 2012 में होने वाले चुनावों में कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रावत ने भाजपा सरकार को कटघरे में खडा़ किया