DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दलित नेता उदितराज के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

दलित नेता उदितराज के ड्राइवर और उसके पुत्र के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया गया है जिसमें उनपर कथित तौर पर 1.65 लाख रुपये की चोरी में शामिल होने का आरोप लगाया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर विजय सोनकर और उसके पुत्र राज कुमार के खिलाफ कल उदितराज के संबंधी विजय कुमार की ओर से शिकायत दर्ज करायी गई है।

सोनकर इलाहाबाद का रहने वाला है और उसने अपने पुत्र को उदितराज के घरेलू नौकर के रूप में रखा था। शिकायत के अनुसार, राज के यहां से हाल ही में चोरी की तीन घटनाओं में 1.65 लाख रुपये गायब हो गए।

शिकायतकर्ता ने कहा कि हमने ड्राइवर से चोरी की घटना के बारे में पूछताछ की। उसने अस्पष्ट जबाव दिया और बिना बताये अपने मूल निवास स्थान वापस लौट गया। हमने टेलीफोन पर सम्पर्क करने का प्रयास भी किया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि 12 अक्तूबर को सोनकर के पु़त्र ने उदितराज के घर से एक लाख रूपये चोरी कर लिये और अपने गांव चला गया। शिकायत में कहा गया है कि उदितराज और उसका परिवार वहां नहीं था क्योंकि उन्होंने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था और राजकुमार को वहां छोड़कर गए थे।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि गांव में पूछताछ करने पर पता चला की कि पिता-पुत्र पहले भी इस तरह के काम करते रहे हैं। यह बात भी सामने आई कि राजकुमार ने चोरी के पैसे से महंगा मोबाइल फोन खरीदा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दलित नेता उदितराज के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज