DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जंतर-मंतर पर अन्ना के खिलाफ उतरेंगे विरोधी

सशक्त लोकपाल विधेयक की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर 11 दिसंबर को अनशन पर बैठने जा रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को अपने ब्लॉगर सहित अन्य विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। उनके विरोधी वहीं पर तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

हजारे के पूर्व ब्लॉगर राजू पारूलेकर ने कहा कि 10 दिसंबर से देश के विभिन्न भागों के युवा जंतर-मंतर पर हजारे और उनके समर्थकों के खिलाफ तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन में आएंगे। लोकपाल विधेयक के प्रावधानों को कथित तौर पर कमजोर करने के खिलाफ हजारे 11 दिसंबर को जंतर-मंतर पर उपवास करेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हजारे का आमने-सामने सामना करेंगे। वे टीम अन्ना की जोर जबर्दस्ती वाली कार्यप्रणाली पर सवाल उठाएंगे। वे हजारे से उनकी टीम में किरण बेदी के बने रहने पर उनका दृष्टिकोण पूछेंगे, जिनके खिलाफ मामला चल रहा है।

टीम पुनर्गठन पर हजारे से अलग होने वाले पारूलेकर ने कहा कि प्रदर्शनकारी अरविंद केजरीवाल के वित्तीय लेन-देन के बारे में भी सवाल उठाएंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह तीन दिवसीय विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन 23 दिसंबर से शुरू होने वाले विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे, जिसमें कार्यकर्ता टीम अन्ना सदस्य अरविंद केजरीवाल और प्रशांत भूषण के आवास का घेराव करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जंतर-मंतर पर अन्ना के खिलाफ उतरेंगे विरोधी