फोटो गैलरी

Hindi Newsहमलों से मजबूत होती है बसपा : मायावती

हमलों से मजबूत होती है बसपा : मायावती

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि हमलों से घबराने की जरुरत नहीं है। क्योंकि इससे पार्टी और मजबूत होकर उभर रही...

हमलों से मजबूत होती है बसपा : मायावती
Tue, 06 Dec 2011 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि हमलों से घबराने की जरुरत नहीं है। क्योंकि इससे पार्टी और मजबूत होकर उभर रही है।
 
बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की 55वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मायावती ने कहा कि चुनाव के वक्त उनकी पार्टी पर विपक्षियों का हमला तेज हो जाता है। इतिहास गवाह है कि जब ये हमले तेज हुए हैं उनकी पार्टी और मजबूत होकर उभरी है।
 
उन्होंने कहा कि सन 2003 से 2007 तक कमोबेश यही हालत थी। समाजवादी पार्टी सरकार के दौरान उनके साथ ही बसपा पर भी जोरदार हमले किए गए। लेकिन 2007 में वह पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आ गईं।
 
उन्होंने कहा कि इन हमलों से घबराने के बजाए एकजुटता बनाए रखनी है और डा अम्बेडकर तथा बसपा के मूवमेंट को पूरे देश में स्थापित करने के लिए केन्द्र में अपनी पार्टी की सरकार बनानी है। उनका कहना था कि कुछ ही महीनों में विधानसभा में होने वाले चुनाव में जीत हासिल कर 2014 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव भी जीतना है और अपनी सरकार बनानी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें