DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्दी विकेट चटकाना जीत के लिए अहम था: रामपॉल

जल्दी विकेट चटकाना जीत के लिए अहम था: रामपॉल

भारत के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज की 16 रन की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मैन ऑफ द मैच तेज गेंदबाज रवि रामपॉल ने कहा कि शुरूआत में ही जल्दी विकेट चटकाना टीम की जीत में महत्वपूर्ण था।
   
यह पूछने पर कि जल्द विकेट चटकाना या फिर उनके कप्तान डेरेन सैमी और आंद्रे रसेल के बीच 91 रन की तूफानी साझेदारी दोनों में से किसी भूमिका अहम रही, रामपॉल ने कहा कि मैं कहूंगा कि शुरूआत में जल्दी विकेट हासिल करना अहम था।
   
रामपॉल ने कहा कि उन्होंने चैम्पियन्स लीग मैचों के लिए त्रिनिदाद और टोबैगो टीम के साथ भारत आकर महत्वपूर्ण सबक सीखा कि स्टंप पर गेंदबाजी करो। इस 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि चैम्पियन्स लीग के लिए दो बार यात्रा करने से मदद मिली। इन पिचों पर गेंदबाजी के लिए अहम है कि लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करो और स्टंप पर गेंद फेंको।
   
रामपॉल ने मैच में 8.5 ओवर में 57 रन पर चार विकेट चटकाए जिसमें भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के विकेट शामिल रहे। इस तेज गेंदबाज ने पदार्पण कर रहे ऑफ स्पिनर सुनील नरेन और मार्लन सैमुअल्स के अलावा अन्य तेज गेंदबाजों की उनका सहयोग करने के लिए सराहना की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जल्दी विकेट चटकाना जीत के लिए अहम था: रामपॉल