DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BSP को केंद्र तक ले जाना हैः मायावती

बीएसपी सुप्रीमो व उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने विरोधी पार्टियों पर उनकी पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए ऐलान किया कि बीएसपी को केंद्र की सत्ता तक ले जाना है।

मायावती ने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास मुद्दे नहीं हैं, इसलिए वह आए दिन मीडिया में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ दुष्प्रचार करते रहते हैं।

उन्होंने अंबेडकर की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें याद करते हुए कहा कि उन्होंने निचली जातियों को कानूनी अधिकार दिए, लेकिन पूरे देश में उन्हें बराबर का दर्जा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों ने दलित नेताओं का सम्मान भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने दलित नेताओं को सम्मान दिया।

उन्होंने कहा कि जब चुनाव के कम दिन बचे हैं तो उनकी पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार और बढ़ गए हैं। लेकिन इससे उनकी पार्टी को फायदा ही होगा। इससे उनके कार्यकर्ता जो अभी तक पूरी तरह से जगे नहीं हैं, जग जाएंगे और आगामी चुनाव में अधिक से अधिक सीट पार्टी को दिलवाएंगे।

उन्होंने जनता से अपील की कि जनता जातिवाद के नाम पर लोगों को तोड़ने वाली ताकतों से बचकर रहें और चुनाव में बीएसपी को अधिक से अधिक सीट दिलवाकर विरोधी पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BSP को केंद्र तक ले जाना हैः मायावती