DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर के बच्चों केरल में दिखाएंगे प्रतिभा

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। सीबीएसई कलस्टर-2 टूर्नामेंट विजेता ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल की अंडर-19 वॉलीबॉल टीम सोमवार को केरल के त्रिशूल के लिए रवाना हो गई। टीम 8 से 12 दिसंबर तक चलने वाली सीबीएसई नेशनल वालीबॉल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेगी।

चैंपियनशिप में अंडर-19 टीम में गर्ल्स-ब्वॉयज कैटेगरी में 24 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। टीम के कोच अमित चौधरी ने बताया कि केरला में होने वाले टूर्नामेंट में गाजियाबाद का पलड़ा सबसे ज्यादा भारी है। डेढ़ साल से लगातार टीम उम्दा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच टीम ने सीबीएसई के साथ कई लोकल टूर्नामेंट भी जीते हैं। टीम में अंडर-17 व 19 नेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ी भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट से पहले स्कूल के स्पोर्ट्स ग्राउंड में खिलाडिम्यों का एक सप्ताह का कैंप चला। जहां सभी खिलाडिम्यों ने जमकर मेहनत की। स्कूल की प्रिंसिपल रेनू गुप्ता ने टीम के सभी खिलाडिम्यों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए उनका मनोबल बढ़ाया।चैंपियनशिप के लिए लड़ा देंगे जानटीम में नेशनल खेल चुके कई उम्दा खिलाड़ी शामिल हैं। 11वीं के रोहित कुमार ने मध्यप्रदेश भोपाल में गत वर्ष नवंबर में हुई नेशनल टूर्नामेंट में बेस्ट खिलाड़ी रहकर जीत में अहम योगदान निभाया था। वहीं, 11वीं के छात्र पवन चौधरी ने भी यूपी वॉलीबॉल फेडरेशन की ओर से हमीरपुर बांदा में हुई नेशनल चैम्पियनशिप में अपनी प्रतिभा के जलवे बिखेरे थे। नौंवी की पल्लवी तोमर ने अक्टूबर में मेरठ में हुए सीबीएसई क्लस्टर-2 में शानदार खेल का प्रदर्शन किया था। 10वीं की छात्रा सुमिता टिलारा ने भी सीबीएसई क्लस्टर-2 टूर्नामेंट जीतने में अहम योगदान निभाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर के बच्चों केरल में दिखाएंगे प्रतिभा