फोटो गैलरी

Hindi Newsगाजियाबाद को मिली शूटिंगबॉल की स्टेट चैंपियनशिप की मेजबानी

गाजियाबाद को मिली शूटिंगबॉल की स्टेट चैंपियनशिप की मेजबानी

 गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। शूटिंग बॉल खेल से जुडे खिलाडिम्यों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय ने शूटिंग बॉल की स्टेट सीनियर ब्वॉयज चैंपियनशिप की मेजबानी गाजियाबाद को दी है।...

गाजियाबाद को मिली शूटिंगबॉल की स्टेट चैंपियनशिप की मेजबानी
Mon, 05 Dec 2011 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

 गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। शूटिंग बॉल खेल से जुडे खिलाडिम्यों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय ने शूटिंग बॉल की स्टेट सीनियर ब्वॉयज चैंपियनशिप की मेजबानी गाजियाबाद को दी है। प्रतियोगिता की रूपरेखा को लेकर क्रीड़ा विभाग और शूटिंग बॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी तय करने में जुटे हैं।

जिला क्रीड़ा अधिकारी मुद्रिका तिवारी ने बताया कि एसोसिएशन के पदाधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद तीन दिवसीय प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया गया है। यह प्रतियोगिता 19, 20 एवं 21 दिसंबर को होगी। प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश से 10 टीमें भाग लेंगी। उप्र शूटिंग बाल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रविन्द्र तोमर ने बताया कि प्रतियोगिता में मेरठ मंडल की टीम में गाजियाबाद के भी कई खिलाड़ी खेलेंगे। हालांकि मंडलीय टीम का चयन अभी नहीं किया गया है। बता दें कि हाल में ही जिला क्रीड़ा विभाग को स्टेट की सबजूनियर गर्ल्स हॉकी की मेजबानी मिली थी। इसमें पूरे प्रदेश के सभी मंडलों की टीमों ने हिस्सा लिया था। शहर की कई लड़कियों को इसमें खेलने का मौका मिला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें