DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ सकती है मोनू पहाड़ी और रईस बनारसी के सिर की रकम

मोनू पहाड़ी के सिर पचास हजार का इनाम घोषित है। बनारस से रईस बनारसी भी बीस हजार का इनामिया बदमाश है। इन दोनों शातिर अपराधियों के सिर की रकम बढ़ाये जाने की खबर चर्चा में है। एसटीएफ के अधिकारियों ने लखनऊ स्तर पर बैठे उच्च अधिकारियों पर इस मामले में चर्चा भी कर ली है। इस चर्चा के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मोनू पहाड़ी पर अस्सी और रईस बनारसी पर पचास हजार रुपए का इनाम जल्द ही घोषित होने वाला है। मोनू के सरेंडर करने की संभावना को देखते हुए एसटीएफ और एलआईयू की टीम कचहरी के आसपास मौजूद रही। 
इसके अलावा लखनऊ से एक एसटीएफ की टीम को पूर्वांचल भी रवाना किया गया है। वहां पर टीम उन लोगों के बारे में पता लगाने का काम करेगी जो शानू ओलंगा की हत्या में और साथ में दोनों हत्यारों को सुरक्षा देने के लिए आगे पीछे लगे हुए थे।
एसटीएफ ने हत्यारों की तस्वीरों के पोस्टर भी बनवा लिए हैं। इन पोस्टरों को उत्तर प्रदेश के हर जिले में काम कर रही एसटीएफ टीम को भेजे जाने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। जिले में काम कर रहे एसटीएफ के लोगों को इन पोस्टरों के साथ अपराध जगत में फैले अपने सूत्रों से जानकारी बटोरने को कहा गया है।
जानकारों के मुताबिक रईस बनारसी को बचाने के लिए मुख्तार अंसारी के करीबी लोगों ने भी कमर कस ली है। माहौल गर्म देखते हुए यह लोग रईस को बाहर भिजवाने के इन्तजामों में लग गए हैं।
----------------------------------------
मोनू की मौत का दिन, समय और जगह मुकर्रर हो चुकी है
कानपुर। एसटीएफ भले ही मोनू पहाड़ी को पकड़ न पाई हो मगर उसका एनकाउंटर किस दिन, किस समय और किस जगह पर किया जाएगा, यह बातचीत में तय हो चुका है। पुलिस और एसटीएफ मिलकर इस काम को अंजाम देने की फिराक में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बढ़ सकता है मोनू पहाड़ी और रईस बनारसी पर ईनाम