DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डे हत्याकांड: वोरा की पुलिस हिरासत बढ़ी

मुम्बई की एक विशेष अदालत ने अंग्रेजी समचारपत्र ‘मिड-डे’ के पत्रकार जेडे की हत्या के मामले में गिरफ्तार 11वीं आरोपी जिगना वोरा और एक अन्य आरोपी पाउलसन थॉमस की पुलिस हिरासत सोमवार को नौ दिसम्बर तक बढ़ा दी।

महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) अदालत के विशेष न्यायाधीश एस.एम. मोदक ने पुलिस द्वारा आगे की पूछताछ के लिए अनुरोध पर वोरा और थॉमस की हिरासत अवधि नौ दिसम्बर तक बढ़ा दी। इसके अलावा अन्य नौ आरोपियों की न्यायिक हिरासत 20 दिसम्बर तक बढ़ा दी गई।

विशेष सरकारी वकील ने कहा कि पुलिस वोरा द्वारा मुर्तजा नामक व्यक्ति को बेचे गए मोबाइल फोन और सिम कार्ड के सम्बंध में उससे पूछताछ करना चाहती है। रविवार को एक अन्य महिला (अभी नाम नहीं बताया गया है) ने भी पुलिस से सम्पर्क कर कहा था कि वह एक मोबाइल फोन सौंपना चाहती है जिसे भी वोरा ने ही उसके हाथों बेचा था।

मुम्बई के एक दैनिक समाचारपत्र की उप ब्यूरो प्रमुख के तौर पर कार्यरत वोरा को अपराध शाखा ने डे की हत्या के सिलसिले में 25 नवम्बर को गिरफ्तार किया था। डे की हत्या 11 जून को मध्य मुम्बई के पोवाई इलाके में उस समय कर दी गई थी जब वह मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डे हत्याकांड: वोरा की पुलिस हिरासत बढ़ी