फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार में नक्सलियों ने की मुखिया पति की हत्या

बिहार में नक्सलियों ने की मुखिया पति की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध नक्सलियों ने रविवार की रात प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति (पैक्स) के...

बिहार में नक्सलियों ने की मुखिया पति की हत्या
Mon, 05 Dec 2011 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र में संदिग्ध नक्सलियों ने रविवार की रात प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति (पैक्स) के अध्यक्ष व मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में उनका पुत्र घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष विनय कुमार सिंह उर्फ मनन सिंह धरफरी गांव में अपने घर में बैठे थे कि 25 से 3० वर्दीधारी नक्सलियों ने वहां पहुंचकर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। नक्सलियों ने मनन को बाहर ले जाकर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। अपने पिता को बचाने गए पुत्र प्रवीण उर्फ छोटू को नक्सलियों ने घायल कर दिया। इस दौरान नक्सलियों ने कई राउंड फायरिंग भी की। मनन सिंह पंचायत के मुखिया कामिनी देवी के पति हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि नक्सलियों ने वहां एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें किशन जी का बदला लेकर छोडेम्ंगे सहित कई बातें लिखी हुई हैं।

पुलिस उपाधीक्षक (पश्चिम) अनुज कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पूरे मामले की जांच चल रही है। नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें