DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सैफ चैम्पियनशिप में भारत 5-0 से जीता

जीत के लिए बेताब कप्तान क्लाइमेक्स लारेंस की भारतीय टीम ने स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री और क्लाइफोर्ड मिरांडा के दो-दो गोल से सोमवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में फुटबाल सैफ चैम्पियनशिप ग्रुप ए के अपने दूसरे लीग मैच में कमजोर भूटान को 5-0 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।
 
शुरुआती मुकाबले में ड्रा से अभियान शुरू करने वाली मेजबान भारतीय टीम पर काफी दबाव था और उसने शुरू से ही आक्रामक रवैया अख्तियार किया, लेकिन उसे सफलता 28वें मिनट में सईद रहीम नबी के गोल से मिली। इसके बाद 44वें मिनट में एंथोनी परेरा के पास पर मिरांडा ने शानदार गोल कर टीम को पहले हाफ में 2-0 से बढ़त दिलाई।
 
मिरांडा ने पहले मैच में खराब प्रदर्शन की भरपायी करते हुए दूसरे हाफ में 58वें मिनट में खूबसूरत गोल किया जो उनका दूसरा गोल था। उन्होंने मैन ऑफ द मैच सुनील छेत्री के पास पर भूटानी गोलकीपर मोन बहादुर को छकाते हुए फुटबाल सीधे गोलपोस्ट में पहुंचाई। भारत के स्टार फारवर्ड छेत्री ने 69वें मिनट में मिरांडा के क्रास पर टीम को 4-0 से आगे कर दिया। हताश हो चुकी भूटानी टीम को 84वें मिनट में अपना दूसरा गोल कर छेत्री ने और मायूस कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सैफ चैम्पियनशिप में भारत 5-0 से जीता