DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली समस्या को लेकर चुनाव के बहिष्कार की घोषणा

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लो वोल्टेज की समस्या से ऊब चुके एक गांव के निवासियों ने आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की घोषणा की है। यही नहीं गांव वालों ने चेतावनी दी है कि अगर एक माह में समस्या दूर नहीं हुई तो किसी भी जन प्रतिनिधि को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।
 
कुशीनगर जिले के रामकोला विकास खंड में स्थित अमडरिया गांव की आबादी लगभग चार हजार है। गांव में 40 वर्ष पहले लगे विद्युत तार और लकडी के पोल जर्जर हो गए हैं। गांव में 86 कनेक्शन धारकों के लिए 25 केबीए का ट्रांसफार्मर लगा है जहां विद्युत उपभोक्ताओं को हमेशा लो वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ता है। हालत ऐसी है कि एक महीने के अंदर ट्रांसफार्मर जल जाता है।

ग्रामीण लो वोल्टेज और ट्रांसफार्मर के बार बार जल जाने की समस्या के समाधान के लिए विद्युत विभाग और जन प्रतिनिधियों से गुहार लगा चुके हैं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इन समस्याओं से व्यथित पूर्व प्रधान सुरेश गुप्ता ने चेतावनी दी है कि अगर एक माह के अंदर समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो आंदोलन किया जाएगा। इसके साथ ही विधान सभा चुनाव का बहिष्कार करने के साथ किसी भी जन प्रतिनिधि को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली समस्या को लेकर चुनाव के बहिष्कार की घोषणा