DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन हफ्ते में वापसी करेगा युवराज: शबनम

फेफड़े में ट्यूमर के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज से बाहर रहने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह तीन हफ्ते में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए फिट हो जाएंगे। युवराज की मां शबनम सिंह ने यह जानकारी दी।

शबनम ने कहा कि दुनिया को मैदान पर और इसके बाहर नया युवराज देखने को मिलेगा जब वह दो से तीन हफ्ते बाद वापसी करेगा। युवराज का जीवन को देखने का नजरिया बदल गया है। उसे अहसास हो गया है कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं। वह हमेशा से जुझारू रहा है लेकिन अब और अधिक मजबूत और साहसी बना गया है। इस बार उसने काफी कुछ सीखा है।

सीने में गोल्फ की गेंद के आकार के ट्यूमर के कारण युवराज सिंह को हो रही पीड़ा का खुलासा करते हुए शबनम ने कहा कि केवल वही जानता है कि वह किस चीज से गुजरा है। उसे पता है कि यह काफी खतरनाक को सकता था लेकिन उसने कभी अपना दर्द नहीं बांटा। इससे उबरने में समय लगेगा, लेकिन इसका सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं था।

युवराज की मां ने कहा कि उनका बेटा अपनी बीमारी को गोपनीय रखना चाहता था लेकिन उसे इसका खुलासा करना पड़ा क्योंकि बिना कोई कारण बताए वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज से बाहर रहने पर लोग उसके ऊपर गंभीर नहीं होने का आरोप लगाते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन हफ्ते में वापसी करेगा युवराज: शबनम