DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माओवादी बंद का मिला जुला असर

भाकपा माओवादी के दो दिवसीय भारत बंद का सोमवार को झारखंड में मिला जुला असर रहा। बंद के अंतिम दिन माओवादियों ने कुछ जगह जमकर उत्पाद मचाया।
 
माओवादियों ने पलामू जिले के जिला मुख्यालय डालटनगंज से 62 किलोमीटर दूर हरिहरगंज के प्रखंड मुख्यालय को केन बम से उड़ा दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लगभग 50 की संख्या में आए माओवादियों ने रात एक बजे प्रखंड मुख्यालय को केन बम विस्फोट से उडा दिया। एक अन्य घटना में जिले के नौडीहा प्रखंड के सरीडीह में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर माओवादियों ने जोरदार हमला किया। दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक गोलीबारी हुई इसके बाद माओवादी भाग निकले। जिले के सुल्तानी घाटी में नक्सलियों गोलीबारी में एक बोलेरो चालक की मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि माओवादियों ने पाकुंड में स्टेशन मास्टर के केबिन को भी उडा दिया जबकि छीपादोहर रेलवे स्टेशन को नक्सलियों ने अपने कब्जे कर लिया है।
 इस बीच संतालपरगना के अमडापाडा थाना क्षेत्र के पंचुवाडा में पैनम लिंक रोड पर पुलिस ने दस किलोग्राम का केन बम बरामद किया। राजधानी रांची में बंद का कोई असर नहीं देखा गया लेकिन इस दौरान लंबी दूरी की बस यहां नहीं चली। राजधानी की सड़कों पर वाहनों का परिचालन आम दिनों की तरह रहा। राज्य के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में बंद का असर ज्यादा देखा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माओवादी बंद का मिला जुला असर