DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्ट्रेलिया में परिस्थितियों से तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण: ओझा

इस महीने के आखिर में होने वाले आस्ट्रेलियाई दौरे की तैयारियों में जुटे बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने सोमवार को कहा कि वह जल्द से जल्द वहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाने पर ध्यान देंगे क्योंकि यह विकेट लेने के लिए काफी अहम होगा।

ओझा ने कहा कि मैं खुद को तैयार करने की कोशिश कर रहा हूं। आस्ट्रेलिया में हमें दो अभ्यास मैच खेलने को मिलेंगे, इसलिए उम्मीद है कि मुझे आस्ट्रेलिया की परिस्थितियों और वहां के विकेट से वाकिफ होने का मौका मिल जाएगा। ओझा का यह पहला आस्ट्रेलिया दौरा होगा लेकिन उन्होंने कहा कि यह मायने नहीं रखता और वह अपने खेल पर ध्यान देने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब दिमागी खेल है। जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए वहां जाते हो तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी मैच को छोड़कर किसी अन्य चीज पर ध्यान देना चाहेगा। मैं भी अन्य चीजों के बारे में सोचने के बजाय वहां जाकर विकेट और परिस्थितियों को देखकर उनसे तालमेल बिठाने की कोशिश करूंगा।

ओझा ने कहा कि वह हैदराबाद के अन्य खिलाड़ियों वीवीएस लक्ष्मण और वेंकटपति राजू से बात कर रहे हैं जिन्हें आस्ट्रेलिया में खेलने का अच्छा अनुभव है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आस्ट्रेलिया में परिस्थितियों से तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण: ओझा