DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब में सरपंच ने मारे महिला शिक्षिका को चांटे

एक कार्यक्रम के दौरान सत्तारूढ़ अकाली दल के एक सरपंच ने एक महिला शिक्षिका को कथित रूप से चांटे मारे और उसके साथ अशिष्ट व्यवहार किया। घटना मुक्तसर जिले के धौला गांव में बठिंडा सांसद हरसिमरत कौर बादल की मौजूदगी वाले एक कार्यक्रम में रविवार को घटी।
    
बादल को एक ज्ञापन सौंपने की इच्छुक शिक्षिकाओं के एक दल और अकाली कार्यकर्ताओं के बीच विवाद की स्थिति उस समय बनी जब महिलाओं ने वहां से जाने के अकाली कार्यकर्ताओं के निर्देश को मानने से इंकार कर दिया। स्थायी नौकरी को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहीं शिक्षा गारंटी योजना (ईजीसी) की शिक्षिकाएं सांसद को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपना चाहतीं थीं।
    
ईजीसी शिक्षिकाओं के नेता प्रीतपाल सिंह ने बताया कि इसके बाद धौला गांव के सरपंच बलविन्दर सिंह ने एक महिला शिक्षिका वरिन्दर कौर को पकड़ा और कथित रूप से उसे कई चांटे मारे। उन्होंने महिला के साथ अशिष्ट व्यवहार भी किया और उसके बाल खींचे। वरिन्दर ने कहा कि बलविन्दर सिंह ने मुझे पीटा।
    
उन्होंने आरोप लगाया कि ईजीसी की जालंधर इकाई के प्रमुख जरनैल सिंह को भी पुलिस ने मारा और पकड़ लिया। सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के निर्बाध संचालन के लिए पुलिस ने शिक्षिकाओं को एक कमरे में बंद कर दिया। महिलाओं ने बलविन्दर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोनों पार्टियों के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब में सरपंच ने मारे महिला शिक्षिका को चांटे