DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रतिया की जीत नई राजनीति का उदय

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने रतिया विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को भ्रष्टाचार,परिवारवाद, क्षेत्रवाद और लूट की राजनीति का खात्मा और नई राजनीति का उदय करार दिया है।

उन्होंने रविवार को कांफ्रेंस में रतिया सीट पर हुए उपचुनाव को असाधारण बताते हुए कहा कि जनता ने पंजे पर मुहर लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की नीतियों पर भरोया जताया है। उन्होंने कहा कि वह 10 दिसंबर को रतिया जाकर लोगों का आभार व्यक्त करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।वहां की जनता के जनादेश का वह तहेदिल से स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि रतिया विधानसभा क्षेत्र से 28 साल बाद इनेलो के गढ को ध्वस्त करके कांगेस की जीत से साफ है कि जनता ने झूठ तथा लूट की राजनीति से परेशान होकर कांग्रेस की विकास की नीति का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा जनहित कांग्रेस एक हलके की पार्टी बनकर रह गई है। जिस तरह इनेलो बाप बेटे, चौटाला की पार्टी है उसी तरह हजकां कुलदीप बिश्नोई तथा उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई की पार्टी बनकर रह गई है। यदि आदमपुर सीट पर हजकां भाजपा गठबंधन का उम्मीदवार खड़ा न होता तो यह सीट भी कांग्रेस की पक्की थी।श्री भजनलाल के निधन के कारण उपजी सहानुभूति ने हजकां को यह सीट जिताई।

उन्होंने कहा कि वह केवल कांग्रेस के भविष्य के बारे में पूरे विश्वास के साथ यह कह सकते हैं कि इस बार कांग्रेस हैट्रिक बनाएगी। कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है जिसमें कोई मतभेद नहीं हैं तथा आंतरिक कहल का कोई सवाल ही नहीं है। यदि वैचारिक मतभेदों को अंतर्कलह कहा जाता है तो यह सही नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रतिया की जीत नई राजनीति का उदय