DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रवीण के स्थान पर इरफान, मिथुन और डिंडा दौड़ में

इरफान पठान, अभिमन्यु मिथुन और अशोक डिंडा तीनों ही चोटिल प्रवीण कुमार की जगह आस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता सोमवार को प्रवीण की जगह पर गेंदबाज का चयन करेंगे।

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार चयनकर्ता इसके अलावा वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम दो मैच के लिए उमेश यादव के स्थान पर भी गेंदबाज का चयन करेंगे। यादव कुछ खिलाड़ियों के साथ आठ दिसंबर को ही आस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगा।

घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले मिथुन अभी प्रवीण की जगह पाने के लिए दौड़ में सबसे आगे हैं लेकिन इरफान ने रणजी ट्राफी के चार मैच में 21 विकेट लेकर अपना दावा मजबूत कर दिया है। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ सात विकेट लिए थे।

इरफान फिर से दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद स्विंग कराने लग गए हैं और इसके अलावा वह फिर से लय में लौट आए हैं। उनकी रफ्तार हालांकि अब भी 120 और 130 किमी के बीच ही है। इसके अलावा उनकी बल्लेबाजी और आस्ट्रेलिया में 2007-08 में खेलने का अनुभव भी उनके पक्ष में जाता है।

अभी वनडे टीम में शामिल मिथुन टीम प्रबंधन की पहली पसंद हो सकते हैं। उन्होंने लगातार एक जैसा प्रदर्शन किया है हालांकि उनकी तेजी में लगातार गिरावट आई है। यदि सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा भी छुपे रूस्तम के तौर पर इस जगह की दौड़ में शामिल है। उन्हें यादव की जगह पर अंतिम दो वनडे मैच के लिए भी टीम में चुना जा सकता है। डिंडा ने हाल में रणजी मैच में हरियाणा के खिलाफ रोहतक में 12 विकेट लिए थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रवीण के स्थान पर इरफान, मिथुन और डिंडा दौड़ में