DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतिम दो वनडे खेल सकते हैं तेंदुलकर

अंतरराष्ट्रीय शतकों के शतक से एक कदम दूर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों में खेल सकते हैं।

टेस्ट सीरीज के दौरान कम से कम दो बार तेंदुलकर इस उपलब्धि को हासिल करने के करीब पहुंचे थे। चयनकर्ताओं को अंतिम दो वनडे मैचों की टीम के चयन के लिए कल बैठक करनी है और वे इस दिग्गज बल्लेबाज को टीम में जगह दे सकते हैं।

भारत पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है जबकि तीसरा वनडे कल यहां खेला जाएगा। तेंदुलकर को पहले तीन मैचों से आराम दिया गया था लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह 38 वर्षीय बल्लेबाज आठ और 11 दिसंबर को क्रमश: इंदौर और चेन्नई में होने वाले अंतिम दो मैचों में खेलना चाहता है।

कृष्णमाचारी श्रीकांत की अगुआई वाली चयन समिति कल बैठक करके सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए टीम का चयन करने के अलावा आस्ट्रेलिया में आगामी टेस्ट सीरीज के लिए चोटिल तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार के विकल्प पर भी फैसला करेगी।

तेंदुलकर ने अपना पिछला शतक नागपुर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च को विश्व कप ग्रुप मैच के दौरान बनाया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई में तीसरे टेस्ट की पहली पारी में वह 94 रन बनाकर शतक के करीब पहुंचे थे लेकिन चूक गए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंतिम दो वनडे खेल सकते हैं तेंदुलकर