फोटो गैलरी

Hindi Newsआईबीपीएस क्लर्क का दूसरा चरण आज

आईबीपीएस क्लर्क का दूसरा चरण आज

वरीय संवाददाता पटना। आईबीपीएस की क्लर्क परीक्षा का दूसरा चरण रविवार को आयोजित होगा। इस परीक्षा में पटना सेंटर पर 75 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बिहार में...

आईबीपीएस क्लर्क का दूसरा चरण आज
Sun, 04 Dec 2011 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

वरीय संवाददाता पटना। आईबीपीएस की क्लर्क परीक्षा का दूसरा चरण रविवार को आयोजित होगा। इस परीक्षा में पटना सेंटर पर 75 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बिहार में आईबीपीएस की क्लर्क परीक्षा को आयोजित करने की जिम्मेदारी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को दी गई है।

इस बैंक के अधिकारियों ने एक बार फिर परीक्षार्थियों से अपील की कि वे परीक्षा सेंटर पर चार चीजें ले जाना नहीं भूलें। आईबीपीएस का पहला चरण 27 नवम्बर को आयोजित किया गया था। इस दौरान परीक्षा सेंटर पर जरूरी कागजात नहीं ले जाने के कारण कुछ परीक्षार्थियों को परीक्षा से वंचित कर दिया गया था। परीक्षा का तीसरा चरण 11 दिसम्बर को आयोजित होगा.।

इसमें 84 हजार परीक्षार्थी हिस्सा लेंगे। आईबीपीएस क्लर्क परीक्षा के लिए परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र चार कागजात साथ ले जाना होगा। इसमें कॉल लेटर, फोटो आईडी प्रुफ, फोटो आईडी प्रुफ का फोटो कॉपी और ऑरिजिनल चालान शामिल है। पहली सीटिंग का रिपोर्टिग टाइम 8.30 बजेऔर दूसरे सीटिंग के लिए 1.30 बजे होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें