DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

90 दिनों में 25 हजार घरों में पहुंचेगी पीएनजी

गाजियाबाद, विनीत कुमार। शहर के 25 हजार रसोई गैस कनेक्शनधारकों को तीन महीने के अंदर सिलेंडर की मारामारी से निजात मिलने वाली है। पाइप लाइन के जरिए रसोई गैस की आपूर्ति करने वाली आईजीएल कंपनी चार कॉलोनियों में गैस की आपूर्ति शुरू करने के लिए तैयार है। सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। उपभोक्ताओं के आवेदन पर कंपनी संजय नगर के करीब 300 घरों में आपूर्ति शुरू कर चुकी है।

कंपनी अधिकारियों का दावा है कि तीन चरणों में कंपनी जनवरी तक करीब 20 कालोनियों में आपूर्ति शुरू कर देगी। रसोई गैस सिलेंडर के लिए एजेंसी पर लगने वाली भीड़ बीते दिनों की बात होने वाली है। महानगर के ट्रांस हिंडन इलाके में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड करीब 25 हजार घरों में गैस की आपूर्ति कर रही है। सिस हिंडन यानि पुराने शहर के पॉश इलाकों में कंपनी का आधारभूत ढांचा तैयार हो गया है।

संजय नगर स्थित आईजीएल स्टेशन के पीछे पीएनजी स्टेशन तैयार है, जिससे शहर के अधिकांश हिस्सों में गैस की आपूर्ति की जाएगी। कंपनी के अधिकारी डोर-टू-डोर उपभोक्ताओं को गैस कनेक्शन के लिए ऑफर देंगे।

आईजीएल के डिप्टी मैनेजर पीएनजी मानस शर्मा के मुताबिक कंपनी का इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो गया है। कई कालोनियों में उपभोक्ताओं के आवेदन के बाद कंपनी गैस की आपूर्ति शुरू करने की स्थिति में है। उम्मीद है कि मौजूदा वित्त वर्ष की समाप्ति तक कंपनी पुराने शहर की 50 फीसदी से ज्यादा आबादी को पीएनजी की आपूर्ति शुरू करने की स्थिति में होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:90 दिनों में 25 हजार घरों में पहुंचेगी पीएनजी