DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल टावर उड़ाया, दो कर्मियों को अगवा किया

निज प्रतिनिधि, भागलपुर। स्थानीय थाने के चांय गांव में शुक्रवार की देर रात नक्सलियों ने एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर को डाइनामाइट लगा कर उड़ा दिया और टावर पर कार्यरत दो कर्मचारियों को अगवा कर लिया। सुबह एएसपी पुष्कर आनंद, डीएसपी कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।

पूछताछ के लिए टावर पर कार्य करने वाले पूर्व कर्मचारी बाबू लाल सिंह को हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि रात करीब डेढ़ बजे लगभग दो दर्जन नक्सली चांय गांव के एयरटेल टावर पर हमला बोल दिया। नक्सलियों ने दो बीटीएस मशीन (एयरटेल एवं वोडाफोन), पावर प्वाइंट, बैट्री बेकअप आदि को डाइनामाइट लगाकर उड़ा दिया।

जबकि मौके से महेन्द्र सिंह एवं सहायक रामचन्द्र तुरी को जबरन अपने साथ ले गए। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि अगवा किए गए कर्मियों को मुक्त कराने के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा सीआरपीएफ के जवानों द्वारा जंगली व पहाड़ी क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है।

लोगों ने बताया कि तीन माह पूर्व नक्सलियों ने टावर के पूर्व संचालक से चार लाख रुपए रंगदारी मांगी थी। माना जा रहा है कि रंगदारी नहीं देने के कारण नक्सलियों ने यह कार्रवाई की है। ग्रामीणों ने बताया कि धमाका इतना जर्बदस्त था कि पांच किलोमीटर दूर झाझा में लोगों ने आवाज सुनी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल टावर उड़ाया, दो कर्मियों को अगवा किया