DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेड क्लर्क पर प्राथमिकी का आदेश

किशनगंज, भागलपुर। जिले के कोचाधामन प्रखंड कार्यालय के हेड क्लर्क पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश डीडीसी उमेश कुमार ने दिया है। इनपर प्रखंड के बड़ीजान पंचायत के अनुसूचित जाति/ जनजातियों के लाभुकों से इंदिरा आवास के नाम पर 60 हजार रुपए मांगने का आरोप है। मामले की पुष्टि करते हुए डीडीसी कुमार ने कहा कि बड़ीजान पंचायत के कुछ लोगों ने इंदिरा आवास के नाम पर रुपए मांगने की शिकायत की थी।

मामले की जांच के लिए वे स्वयं कोचाधामन प्रखंड भी गए थे जहां लाभुकों ने मौके पर ही मौजूद हेड क्लर्क पर इंदिरा आवास दिलाने के नाम पर रुपए मांगने की शिकायत की। आदेश जारी कर दिया गया है पर समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है।

पूर्व में भी इस पंचायत के सचिव सहित दो अन्य लोगों पर इसी तरह के मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। मामले का रोचक पहलू यह है कि जिन लाभुकों ने इंदिरा आवास में रुपए मांगने की शिकायत की थी उनमें से कई को पूर्व में इंदिरा आवास मिल चुका है एवं तत्कालीन पंचायत सचिव ने फिर से इंदिरा आवास दिला देने का आश्वासन देकर इनलोगों से रुपए की वसूली की थी।

तब डीडीसी ने मामले की जांच करवाने के बाद मामले को सत्य पाते हुए तत्कालीन पंचायत सचिव मो. नजीरुद्दीन, वरुण कुमार सिन्हा एवं वार्ड सदस्य विनोद कुमार बोसाक पर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेड क्लर्क पर प्राथमिकी का आदेश