DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजनीति में शुचिता के लिए अपनी भूमिका निभाएं युवा

वरिष्ठ संवाददाता वाराणसी। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने समाज, देश व राजनीति में बदलाव के लिए युवाओं को आगे आने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय युवाओं की ओर पूरे विश्व की नजर लगी है। ऐसे में युवाओं का दायित्व बनता है कि पहले वह अपने देश में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने एवं राजनीति में शुचिता लाने के लिए आगे आएं। ऐसा सिर्फ वोट देकर किया जा सकता है।

शनिवार को वरुणाघाट पर भाजयुमो की ओर से आयोजित ‘नवमतदाता सम्मेलन’ में श्री ठाकुर ने कहा कि इन दिनों देश संक्रमणकाल से गुजर रहा है। भ्रष्टाचार, महंगाई, विदेशी निवेश, आतंकवाद आदि कई समस्याएं हैं जिसकी अनदेखी नहीं की जा सकती। समय आ गया है जब युवा स्वयं के साथ परिवार, समाज व देश की बेहतरी के लिए ऐसी सरकार को बनाने में आगे आएं जो बेरोजगारी, महंगाई एवं भ्रष्टाचार पर काबू पा सके। उन्होंने प्रधानमंत्री की कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि बेशक मनमोहन सिंह ईमानदार हैं लेकिन वह एक भ्रष्ट सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं।

यही कारण है कि सबसे बड़ा अर्थशास्त्री बताने वाले मनमोहन सिंह का अर्थशास्त्र इन दिनों फेल हो गया है। सम्मेलन में बैठे नवमतदाताओं की ओर मुखातिब होकर श्री ठाकुर ने कहा कि आप किसी के बहकावे में न आएं क्योंकि छोटी सी भूल या गलती से जिस प्रकार परीक्षार्थी फेल हो जाता है और उसका पूरा साल बर्बाद हो जाता है उसी प्रकार आपका एक वोट काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनावी जीत की तैयारी में जुट जाने को कहा। सम्मेलन में सत्येन्द्र सिंह, आशुतोष राय, अवनीश पाण्डेय, विकास चौधरी सुशील यादव, शंभू तिवारी, रणंजय सिंह, हेमंत सिंह, अजीत मिश्र, अर्जुन सिंह प्रशांत श्रीवास्तव आदि थे। चौबेपुर प्रतिनिधि के अनुसार भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का गाजीपुर जाते समय चौबेपुर चौराहे पर दिलीप सोनकर व प्रेमशंकर चौबे के नेतृत्व में गाजे-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। स्वागत करने वालों में प्रमोद पाण्डेय, अजीत सिंह, घनश्याम, कैलाश सोनकर, विनोद तिवारी, भोला उपाध्याय, नवनीत श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजनीति में शुचिता के लिए अपनी भूमिका निभाएं युवा