DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल को भिखारी दिखते हैं यूपी के मेहनतकश : अनुराग

गाजीपुर। निज संवाददाता। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने शनिवार को यहां यूपी और यूपीए में भ्रष्टाचार के खात्मे का शंखनाद किया। कहा कि सूबे के मेहनतकश लोग कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को भिखारी नजर आते हैं। सच्चाई यह है कि यूपी के लोग अपनी मेहनत और मेधा से देश को तरक्की की राह पर आगे बढ़ा रहे हैं। महंगाई और बेकारी ङोल रहे नौजवानों को अब गुस्सा आने लगा है। यही वजह है कि केन्द्रीय मंत्रियों की गाल पर थप्पड़ पड़ने लगे हैं।ठाकुर ने देश-प्रदेश को बचाने की दलील देते हुए नौजवानों से आगे आने की अपील की। कहा कि भ्रष्टाचार, अत्याचार से जूझ रहे देश-प्रदेश में बदलाव की जरूरत है। युवा ही क्रांति ला सकते हैं।

क्रांति के लिए उन्हें आगे बढ़ना होगा। नौजवान जागेंगे तभी देश जागेगा और विकास के पथ पर आगे बढ़कर पूरी दुनिया का सिरमौर बनेगा। लंका मैदान में आयोजित सदर विधानसभा क्षेत्र के नवमतदाता अभिनंदन समारोह में अनुराग ने राजग सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की। उन्होंने केन्द्र सरकार को निशाने पर लेते हुए पिछले आठ सालों में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी में बेतहाशा वृद्धि का तुलनात्मक आंकड़ा पेश किया। राहुल गांधी की एक टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने यूपी को कंगाल बना दिया। भाजयुमो अध्यक्ष ने कांग्रेस को अमेरिका का एजेंट करार दिया। एफडीआई को देश के खुदरा बाजार के लिए घातक करार दिया। इसे ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह देश को फिर से गुलाम बनाने की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि हमलोग अंतिम दम तक विरोध करने का ऐलान किया।

भाजयुमो नेता ने बसपा सरकार और मुख्यमंत्री मायावती को भी खरी-खरी सुनायी। कहा कि महिला मुख्यमंत्री के राज में बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं। दलित उत्पीड़न के मामले पहले से अधिक हो गये हैं। दलित-पिछड़ों के नाम पर यूपी को लगातार छला जाता रहा है।

जनता अब सच्चाई जान चुकी है। सुशासन भाजपा की सत्ता में वापसी से ही संभव है। ‘तख्त बदल दो ताज बदल दो बेइमानों का राज बदल दो’ का नारा देते हुए उन्होंने नव मतदाताओं को वोट की ताकत का अहसास कराया। कहा कि युवा वोट की ताकत को समझें। इसकी बदौलत बगैर हिंसा बदलाव लाया जा सकता है। गाजीपुर को शहीदों की धरती बताते हुए ठाकुर ने कहा कि देश को बचाने के लिए यहां के सपूत हमेशा आगे रहे। इस बार भी क्रांति का सूत्रपात शहीदों की धरती से होगा।

सम्मेलन में पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश महामंत्री डा.महेन्द्रनाथ पांडेय, पूर्व सांसद मनोज सिनहा, प्रदेश मंत्री प्रभुनाथ चौहान, जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र राय, अजय यादव, शशांक शेखर पांडेय, अवनीश मिश्रा, डा.चन्द्रमा बिन्द, राजेश्वर सिंह, रामतेज पांडेय, रमाशंकर राम, रामहित राम, डा. अमित श्रीवास्तव, राजीव सिंह, अनिल यादव, पंकज राय, मनोज श्रीवास्तव, अमरेन्द्र सिंह, प्रशांत राय, विशाल सिंह, अवनीश गुप्ता, राजेश सिंह गुड्ड आदि मौजूद रहे। संचालन जिलाध्यक्ष योगेश सिंह, स्वागत डीसीबी के पूर्व चेयरमैन अरुण व भाजयुमो के प्रदेश कोषाध्यक्ष आशुतोष राय ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

पवन परदेशी ने झुमाया

गाजीपुर। भाजयुमो के नव मतदाता अभिनन्दन सम्मेलन में गीत-संगीत की भी धूम रही। पवन परदेशी ने ‘केहूके आगे झुके ना झंडा, इ सबकर ललकार रहे..’ सुनाकर भाजपा शासन की उपलब्धियों व भावी योजनाओं को उजागर किया। संगीत की धुन पर पूरा पंडाल थिरक उठा। कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर तालियां बजाते हुए पार्टी का संदेश जन-जन तक पहुंचाने की हामी भरी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल को भिखारी दिखते हैं यूपी के मेहनतकश : अनुराग