DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओडिशा से रांची लौटे घायल छात्र

रांची संवाददाता। ओडिशा के ढेकानाल स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज सिनर्जी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग के 30 छात्र कटक से वापस रांची पहुंचे। ओडिशा में स्थानीय छात्रों की दबंगई और मारपीट के बाद लौटे छात्र रांची सहित कई जिलों के हैं। शनिवार दोपहर साढ़े 12 बजे तपस्वनी एक्सप्रेस से हटिया स्टेशन पहुंचने के बाद इन छात्रों ने पूरी कहानी बतायी।

छात्रों की मानें तो कटक स्टेशन के पास भी स्थानीय छात्रों ने बिहारी-झारखंडी छात्रों को निशाना बनाने की कोशिश की। लेकिन स्थानीय पुलिस और आरपीएफ की सुरक्षा में छात्रों को झारखंड बार्डर तक लाया गया।

लड़कियों से बदसलूकी की और मारा-पीटा: रांची पहुंचे हजारीबाग के छात्र सूरज वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को दिन के तकरीबन साढ़े बाहर बजे थर्ड ईयर के स्थानीय छात्र चलती कक्षाओं में घुस आए। इसके बाद छात्रों से बिहार या झारखंड के होने की बात पूछी। फिर बिहार-झारखंड के छात्रों को निशाना बनाकर पीटा गया।

इस दौरान लड़कियों के साथ भी बदसलूकी और मारपीट की गई। सूरज ने बताया कि मारपीट के दौरान एक लड़की का सिर फट गया था। वहीं रांची के छात्र रोहित घोष ने बताया कि थर्ड ईयर के छात्रों ने लड़कियों को पीटा। लेकिन इस दौरान कॉलेज प्रशासन ने भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

हॉस्टल हुआ खाली, 180 छात्र लौटे: बाहरी छात्रों के साथ मारपीट के बाद कॉलेज का हॉस्टल पूरी तरह खाली हो चुका है। रांची, जमशेदपुर, हजारीबाग, धनबाद, गोड्डा, पटना, औरंगाबाद, आरा, सासाराम के इलाके से छात्र अलग अलग ट्रेनों से शुक्रवार की शाम कटक से रवाना हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओडिशा से रांची लौटे घायल छात्र