DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं अपने बदन से खुश और आनंद उठा रही हूं

‘मैं अपने भरे बदन से खुश हूं, असल में मुझे अब अहसास हो रहा है कि जीरो साइज, दूसरे शब्दों में कहें तो अति छरहरी काया के पीछे भागना ठीक नहीं है। इसलिए मैं अपने मौजूदा फिगर से संतुष्ट हूं।’ यह कहना है ‘डर्टी पिक्चर’ में दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता की भूमिका निभाकर सुर्खियों बटोर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का।

यहां ‘हिन्दुस्तान टाइम्स समिट’ में  बालन ने कहा कि डर्टी पिक्चर के हिट होने से फिल्मों में भरे बदन वाली अभिनेत्रियों का दौर एक बार फिर से लौट सकता है। डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता जैसी दिखने के लिए उन्हें अपना वजन 12 किलोग्राम बढ़ाना पड़ा। इससे फायदा यह हुआ कि वे खुद को सिल्क के किरदार में ढाल पाईं। मगर उन्हें बढ़े हुए वजन से शिकायत नहीं है। वे कहती हैं, जब चाहेंगी वजन घटा लेंगी लेकिन इसकी उन्हें जल्दी नहीं है।

विद्या के अनुसार, ‘औरतों को औरत ही दिखना चाहिए। इसलिए जीरो साइज भी ठीक नहीं है। मैं अब सिल्क की तरह अपने भरे जिस्म से बेहद खुश हूं और इसका आनंद उठा रही हूं।’ वैसे, विद्या को वजन घटाने की जल्दी इसलिए भी नहीं है, क्योंकि उनकी जो अगली फिल्म ‘कहानी’ आ रही है, उसमें वह छह महीने की गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं अपने बदन से खुश और आनंद उठा रही हूं