DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेल्डिंग दुकान में धमाका, संगीतकार सहित दो जख्मी

अल्लापुर के शिवनगर में शनिवार शाम वेल्डिंग की दुकान पर तेज धमाके साथ एक ड्रम फट गया। इससे दुकानदार सहित एक संगीतकार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके की दहशत से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

 बड़ा बघाड़ा निवासी नन्हेलाल रावत (45) बचपन से ही शिवनगर में गैस वेल्डिंग की दुकान चलाता है। शनिवार शाम वह एक ग्राहक का लोहे का खाली ड्रम बना रहा था। किदवई नगर निवासी संगीतकार विजय चंद्रा (40), उनका बड़ा बेटा विवेक चंद्रा (18) व छोटा बेटा (17) फोल्डिंग चारपाई जुड़वाने के लिए थे। नन्हेलाल चारों ओर से सील-पैक 220 लीटर के केमिकल के ड्रम में ढक्कन बना रहा था। गैस वेल्डिंग से कटिंग के दौरान ड्रम में गैस बन गई और अचानक तेज धमाके साथ ड्रम फट गया। ड्रम का एक हिस्सा पूरब तथा दूसरा हिस्सा पश्चिम की दिशा में काफी दूर जाकर गिरा।

विस्फोट से नन्हेलाल के चेहरे, सिर और दाहिने पैर में गंभीर चोट आई। संगीतकार विजय चंद्रा के सिर और पैर में चोट आई। उनके बेटे विवेक को भी हल्की चोटें आईं। उसी समय वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने सभी घायलों को कार में बैठाया और पास के एक निजी अस्पताल ले गया। विजय चंद्रा को भर्ती कर लिया गया मगर नन्हेलाल की हालत नाजुक देख दूसरे निजी अस्पताल भेज दिया गया। नन्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेल्डिंग दुकान में धमाका, संगीतकार सहित दो जख्मी