DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संप्रग सरकार के मंत्री बने तानाशाहः बिश्नोई

हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) के अध्यक्ष एवं सांसद कुलदीप बिश्नोई ने केंद्र की कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार पर खुदरा करोबार में विदेशी प्रत्यक्ष निवेश (एफडीआई) को लेकर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

बिश्नोई ने हिसार लोकसभा उपचुनाव जीतने के बाद शनिवार को बवानीखेड़ा हलके के कई गावों में धन्यवाद सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि खुदरा कारोबार में एफडीआई को मंजूरी देकर कांग्रेस देश में निवेश को बढ़ावा देने के बजाय पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है।

हजकां नेता ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बढ़ती मंहगाई आम आदमी को बुरी तरह पिस रही है और सरकार के मंत्री बड़े-बड़े घोटाले कर देश की जनता का धन लूटने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, मंहगाई और एफडीआई जैसे मामलों पर जिस तरह का रवैया संप्रग सरकार ने अपनाया है उससे स्पष्ट है कि उसके मंत्री तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने अरबों रुपए का निवेश और लाखों लोगों को रोजगार देने का झांसा देकर विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) के नाम पर किसानों की उपजाऊ भूमि कौड़ियों के भाव छीन ली। उन्होंने दावा किया कि गत करीब पांच सालों में न तो एसईजेड में निवेश के नाम एक ईंट लगी और न ही एक भी व्यक्ति को रोजगार मिला।

बिश्नोई ने राज्य में विपक्षी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई शरीफ नागरिक ओमप्रकाश चौटाला को सत्ता में देखना नहीं चाहता। कुछ ऐसी ही स्थिति कांग्रेस के साथ उसकी भ्रष्ट नीतियों के कारण देश भर में बन रही है। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनावों में राज्य से ही नहीं बल्कि देशभर से कांग्रेस का पत्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आने वाला समय हजका-भाजपा गठबंधन का है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संप्रग सरकार के मंत्री बने तानाशाहः बिश्नोई