DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजस्थान रायल्स के नए कप्तान बने द्रविड़

अनुभवी भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग की राजस्थान रायल्स टीम का कप्तान घोषित किया गया। द्रविड़ आस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न की जगह लेंगे जिन्होंने इस साल इस ट्वेंटी20 लीग के चौथे सत्र के बाद आईपीएल छोड़ दिया था।

फ्रेंचाइजी की सह मालकिन शिल्पा शेट्टी ने टि्वटर पर लिखा कि एक और बड़ी घोषणा करनी है, राजस्थान रायल्स का नया कप्तान... गर्व है कि इस सत्र में टीम की अगुआई राहुल द्रविड़ करेंगे। उन्होंने लिखा कि अब यह आधिकारिक है। द वाल यह जिम्मेदार संभालेंगे। राहुल को शुभकामनाएं। मुझे पूरा भरोसा है कि तुम राजस्थान रायल्स में हमें गौरवांवित करोगे..रायल्स आगे बढ़ो।

इस ट्वेंटी20 टूर्नामेंट का अगला टूर्नामेंट चार अप्रैल से 27 मई 2012 तक खेला जाएगा। राजस्थान रायल्स ने आईपीएल चार से पहले हुई खिलाड़ियों की नीलामी में 38 वर्षीय द्रविड़ को पांच लाख डालर में खरीदा था। वार्न ने इस साल मई में आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी। वर्ष 2008 में लीग के पहले टूर्नामेंट से टीम के कप्तान और कोच की भूमिका निभाने वाले 42 वर्षीय वार्न फिलहाल आस्ट्रेलिया बिग बैश ट्वेंटी20 टूर्नामेंट में मेलबर्न टीम की ओर से खेल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजस्थान रायल्स के नए कप्तान बने द्रविड़