DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

160 करोड़ की वसूली अभियान तेज करने के निर्देश

डीएचबीवीएन के नवनियुक्त निदेशक (ऑपरेशन) एसके सचदेवा ने शुक्रवार को फरीदाबाद का दौरा कर निगम अधिकारियों के साथ एक बैठक की। जिसमें उन्होंने डिफॉल्टरों पर अटके 160 करोड़ की वसूली अभियान तेज करने के निर्देश दिए।

पदोन्नति मिलने के बाद सचदेवा का यह पहला दौरा था। इससे पहले वह दिल्ली जोन में बतौर मुख्य अभियंता तैनात थे। सेक्टर-23 स्थित सर्कल कार्यालय के कान्फ्रेंस हाल में पहुंचने पर निगम अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों को डिफॉल्टरों से वसूली के सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद सर्कल के उपभोक्ताओं पर करीब 160 करोड़ रुपये अटका हुआ है। इसमें सर्कल के 597 गांवों के उपभोक्ताओं का करीब 70 करोड़ तथा शहरी उपभोक्ताओं का करीब 40 करोड़ रुपये शामिल है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह सब-डिविजन वाइज टीमें बनाकर वसूली अभियान तेज करें। इसके अलावा उन्होंने उपभोक्ताओं को बेहतर क्वालिटी की बिजली मुहैया कराए जाने के आदेश दिए। खराब ट्रांसफार्मरों को लेकर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से उपभोक्ताओं को परेशानी नहीं होनी होनी चाहिए। निगम के कर्मचारियों को चाहिए कि वह उपभोक्ताओं के साथ मधुर व्यवहार करें तथा उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान कराएं। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जल्द ही कई सब-स्टेशनों के ट्रांसफार्मर बदले जाने का काम शुरू कर दिया जाएगा। इसके बाद से निगम उपभोक्ताओं को बेहतर क्वालिटी की बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी।

अधीक्षण अभियंता आरएन गर्ग ने उन्हें विश्वास दिलाया कि बिजली बिलों का वसूली अभियान तेज कर दिया है। इसके चलते उन्हें काफी हद तक सफलता भी मिली है। बैठक में मौजूद निगम अधिकारियों में कार्यकारी अभियंता के अलावा एसडीओ अब्दुल सत्तार, जितेंद्र ढुल समेत कई अधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 160 करोड़ की वसूली अभियान तेज करने के निर्देश