DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सौरभ अपहरण कांड में तीन गिरफ्तार

हिन्दुस्तान प्रतिनिधि पटना। राजधानी के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से अपहृत हुए छात्र सौरभ की तलाश में समस्तीपुर गयी पटना पुलिस की विशेष टीम ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से दो बाइक भी जब्त की गयी है। छात्र के परिजनों से 24 लाख रुपए की फिरौती मांगे जाने के बाद पुलिस हरकत में आई थी।

अपराधियों के मोबाइल के कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस टीम समस्तीपुर गयी थी। जिंन अपराधियों को इस अपहरण मामले में दबोचा गया है वे वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य भी हैं। हालांकि इन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर फिलहाल पटना पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

इधर, पटोरी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अपहर्ताओं ने फिरौती की रकम वैशाली के जनदाहा में फेंकने को कहा था। इसके बाद अपराधियों ने अपनी योजना बदल दी। इसके बाद पैसे शाहपुर पटोरी स्टेशन के समीप सड़क किनारे पड़े एक गड्ढे में फेंकने को कहा गया।

इसके बाद पटना पुलिस की टीम ने अपराधियों के बताए जगह पर सादे लिबास में नजर रखनी शुरू की। छात्र के परिजनों के बैग फेंकने के बाद एक युवक आया और बैग उठाकर ले गया। इसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा।

बाद में मोबाइल के सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने विद्यापित नगर थाना क्षेत्र से मुन्ना झा को गिरफ्तार कर लिया। मुन्ना की निशानदेही पर सिरिदलपुर से बुधन राय की गिरफ्तारी की गयी। मोबाइल सर्विलांस से पुलिस को यह पता चला कि पकड़े गए अपराधी ताजपुर और मुसरीघरारी के बीच ट्रक लूटने वाले हैं।

हरकत में आयी पुलिस ने एक अन्य अपराधी कुंदन कुमार को दलसिंहसराय से गिरफ्तार कर लिया। पटोरी डीएसपी अरूण कुमार के मुताबिक गिरफ्तार तीनों अपराधियों के तार सौरभ अपहरणकांड से जुड़े होने की बात सामने आयी है। बकौल डीएसपी पकड़े गए अपराधी ट्रक लूटकर खलासी व चालक की हत्या कर फरार हो जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सौरभ अपहरण कांड में तीन गिरफ्तार