DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईयरफोन के आगे दबी ट्रेन की आवाज, गई जान

डीपीएस-राजनगर रेलवे फाटक पर दो छात्रों का मोबाइल ईयर फोन से गाने सुनने का शौक उनके लिए जानलेवा साबित हुआ। स्कूल से बंक मारकर नौवीं व 12वीं के ये छात्र ट्रैक पर टहल रहे थे।

जैसे ही वे रेलवे फाटक के पास पहुंचे पीछे से आई देहरादून जनशताब्दी उन्हें रौंदते हुए निकल गई। एक छात्र तो ट्रेन के इंजन से जा चपका। ड्राइवर को थोड़ी दूरी पर ट्रेन को रोक कर छात्र के शव को इंजन गार्ड से उतारना पड़ा। दोनों छात्र फुफेरे भाई थे।

पुलिस के मुताबिक, संजय नगर सी ब्लॉक- मकान नंबर 201 निवासी कुलदीप चौहान (15) व एफ-169 नंदग्राम का रहने वाला राहुल (17) फुफेरे भाई थे। कुलदीप संजय नगर स्थित डीडीपीएस स्कूल में नौवीं व राहुल 12वीं कक्षा में पढ़ता था। दोनों के पिता सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। गुरुवार सुबह स्कूल के लिए कुलदीप व राहुल अपने-अपने घर से साढ़े सात बजे निकले।

पुलिस का कहना है कि दोनों ने स्कूल बंक कर मूवी वर्ल्ड में फिल्म देखने की प्लानिंग कर रखी थी। राहुल पहले कुलदीप के घर पहुंचा और वहां से रेलवे ट्रैक से होते हुए मूवी वर्ल्ड जाने का फैसला किया।

दोनों मोबाइल के ईयर फोन पर गाना सुन रहे थे। गाने की धुन में इतना खोए कि उन्हें ट्रेन का हॉर्न भी नहीं सुनाई दिया। सुबह करीब 10:10 बजे देहरादून जनशताब्दी डाउन लाइन पर आ रही थी। उसी ट्रैक पर राहुल चल रहा था। जबकि अप लाइन पर कुलदीप था।

बंद फाटक के दोनों ओर खड़े लोगों ने शोर मचाया, मगर राहुल को सुनाई नहीं दिया। कुलदीप को लोगों की आवाज सुनाई दी तो वह हड़बड़ा कर डॉउन लाइन पर ही कूद पड़ा, जिससे दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे के बाद थोड़ी दूर रुकी ट्रेन को करीब 20 मिनट बाद रवाना किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईयरफोन के आगे दबी ट्रेन की आवाज, गई जान