DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर के कुलदीप ने कराई यूपी की मैच में वापसी

कानपुर के फिरकी गेंदबाज कुलदीप यादव ने अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ यूपी की वापसी करा दी। लंच तक जो मैच हाथ से फिसलता दिख रहा था, कुलदीप के जादू से वापस ग्रिप में आ गया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक यूपी ने सौराष्ट्र के 7 विकेट झटक लिए। सौराट्र ने 291 रन बनाए थे। डी चौहान ने 83 रन बनाया।

राजकोट में गुरुवार को शुरू हुए एलीट ग्रुप ए के मुकाबले में एक समय सौराष्ट्र की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी। मौका मिलते ही यूपी के फिरकी गेंदबाजों ने पासा पलटने की कोशिश की। कानपुर के कुलदीप यादव की घुमती गेंदों का सौराष्ट्र के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। कुलदीप ने 75 रन देकर 4 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। सौरभ कुमार ने 61 रन पर 2 और अंकित राजपूत ने एक विकेट लिया। पहले दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र ने 7 विकेट पर 291 रन बनाए। डी चौहान  83 रनों पर नाबाद है।

सुबह सौराष्ट्र ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। ओपनिंग करने उतरे स्नेल एस पटेल और एके शेख ने यूपी के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। दोनों ने अर्धशतक पूरे किए। ओपनिंग साङोदारी टूटते ही सौराष्ट्र की टीम बिखरने लगी। स्नेल को 67 (9 चौके), रनों के योग पर कुलदीप ने अपनी ही गेंद पर लपक कर पवेलिन भेजा। एके शेख को 68 (12 चौके, एक छक्का) रनों पर सौरभ कुमार की गेंद पर आकाश चौहान ने लपका। इसके बाद यूपी ने सौराष्ट्र को लगातार कई झटके दिए, हालांकि डी चौहान ने एक छोर संभाले रखा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कानपुर के कुलदीप ने कराई यूपी की मैच में वापसी