DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आडवाणी विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में

भारत के शीर्ष क्यू खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने जीत की लय बरकरार रखते हुए गुरुवार को शानदार जीत दर्ज कर आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि यासिन मर्चेंट की खिताब की उम्मीद आस्ट्रेलियाई स्टीव मिफसुड से हारकर खत्म हो गई।

सात बार के विश्व चैम्पियन आडवाणी ने आयरलैंड के मार्क टूटे को 5-0 से शिकस्त दी। उन्होंने पहला फ्रेम 73-24 से अपने नाम कर आसानी से अगले चार फ्रेम 77-36, 61-23, 92-0 और 57-43 से जीते।

मर्चेंट को आस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी मिफसुड ने रोमांचक मुकाबले में 5-4 से शिकस्त दी। आडवाणी के अलावा थाईलैंड के पूर्व चैम्पियन थेपचाईया उन नूह ने मिस्र के मोहम्मद खैरी को 5-1 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। स्काटलैंड के क्रेग मैकगिलिवरे भी यूक्रेन के सरगेई इसायेंको को 5-1 से परास्त कर प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे।

आस्ट्रेलिया के विनी कालाब्रेसे ने सीरिया के करम फातिमा पर 5-0 से जीत दर्ज कर अंतिम 16 में स्थान बनाया। भारत के कमल चावला ने हमवतन अनुज उप्पल को 5-3 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

बेल्जियम के केविन ववान होव वेल्स के रिडियान रिचडर्स को 5-3 और पाकिस्तान के शीर्ष खिलाड़ी इमरान शहजाद हमवतन मोहम्मद आसिफ को 5-2 से हराकर अंतिम 16 में प्रवेश करने में सफल रहे। प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने वाले अन्य खिलाड़ी बेल्जियम के पीटर बुलेन, ईरान के होसेन वाफेई और आयरलैंड के ब्रैंडन ओडोनोघुए रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आडवाणी विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में