DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस और बसपा ने खोयी साख : सपा

समाजवादी पार्टी (सपा) ने गुरुवार को कांग्रेस तथा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपनाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि ये दोनों ही दल अपनी साख खो चुके हैं। सपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने यहां कहा कि कांग्रेस और बसपा ने उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक देखकर कलाबाजियां दिखाना शुरू कर दिया है।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी लोकपाल, कभी मुस्लिम आरक्षण, कभी नरेगा तो कभी प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के मसले उछालकर अपनी अक्षमता को ढकने की कोशिश कर रही है। वहीं, उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार जनता को बरगलाने के लिये कभी प्रदेश को चार भागों में बांटने का प्रस्ताव लाती है तो कभी जाट और मुसलमानों को आरक्षण का मुद्दा उछालती है। यह असल मुद्दों पर पर्दा डालने की साजिश है।
   
चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और बसपा अपनी साख खो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास इस बात का जवाब नहीं है कि जब केन्द्र सरकार द्वारा भेजे गये धन का उत्तर प्रदेश में दुएपयोग हो रहा है तो केन्द्र मायावती सरकार पर लगाम क्यों नहीं कसती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में केन्द्र के प्रतिनिधि के रूप में राज्यपाल तैनात हैं। सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष और खासकर सपा ने उन्हें समय-समय पर कई ज्ञापन दिये हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस और बसपा ने खोयी साख : सपा