DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिछले मैच की गलती नहीं दोहराऊंगा: रोहित

कटक में पहले वनडे में भारतीय जीत के नायक रहे रोहित शर्मा ने गुरुवार को कहा कि लक्ष्य तक पहुंचाने का काम पुछल्ले बल्लेबाजों के लिए छोड़ना उनकी गलती थी और वह इसे कभी नहीं दोहराना चाहेंगे।

रोहित ने 99 गेंद पर 72 रन बनाए जिससे शुरुआती लड़खड़ाहट के बावजूद टीम 212 रन का लक्ष्य हासिल करने में सफल रही थी, लेकिन भारत का स्कोर जब 201 रन था तब रोहित आउट हो गए थे जिसके बाद उमेश यादव और वरुण आरोन की अंतिम जोड़ी ने टीम को जीत दिलाई।

उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ कल यहां होने वाले दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा कि मैं मैच समाप्त नहीं कर पाया था जिससे थोड़ा निराश था। जीतना महत्वपूर्ण है। यदि आप अच्छे रन बनाते हो और टीम हार जाती है तो इसका कोई मतलब नहीं होता है। मैं फिर से कभी ऐसी गलती नहीं करना चाहूंगा।

रोहित ने कहा कि गेंदबाजों के लिए रन बनाने का जिम्मा सौंपना मुश्किल था। मुझे यह सुनिश्चित करना होगा कि आगे ऐसा नहीं हो। मध्यक्रम का यह बल्लेबाज हालांकि अर्धशतक बनाकर संतुष्ट था। उन्होंने कहा कि इसमें संदेह नहीं कि यह करीबी मैच था लेकिन यह मायने नहीं रखता क्योंकि हम जीतने में सफल रहे जो कि महत्वपूर्ण है। हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी तथा मैंने और रविंदर जडेजा ने ऐसे में साझेदारी करने पर ध्यान दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिछले मैच की गलती नहीं दोहराऊंगा: रोहित