DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा आज से पहुंचेगी हर विधानसभा क्षेत्र में

 लखनऊ विशेष संवाददाता। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भाजपा ने ‘गांव चलो अभियान’, महासंग्राम रैली और ‘जन स्वाभिमान यात्रााओं’ के बाद अब ‘भाजपा लाओ-प्रदेश बचाओ’ अभियान की शुरुआत के लिए कमर कस ली है। गुरुवार को सहारनपुर के बेहट विधानसभा क्षेत्र से शुरू होने वाले इस अभियान की पहली जनसभा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री व इस अभियान की संयोजक उमा भारती और प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही संबोधित करेंगे।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय पाठक ने यहां बताया कि चूंकि चुनाव आयोग के दस्तावेज में पहले नंबर के निर्वाचन क्षेत्र की संख्या एक पर बेहट विधानसभा क्षेत्र है, इसलिए भाजपा ने अपने नए अभियान की शुरुआत वहीं से करने का निर्णय लिया है। प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में 15 दिसंबर तक कम से कम एक हजार जन सभाएं करने का लक्ष्य रखा गया है।

आवश्यकता पड़ने पर अभियान की अवधि बढ़ाई भी जा सकती है। गौरतलब है कि भाजपा हाईकमान ने राज्य विधानसभा के प्रत्याशियों की अभी तक एक भी सूची घोषित नहीं की है। वैसे माना जा रहा है कि करीब 150 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची तैयार है जिसे दिसम्बर के दूसरे हफ्ते में जारी किया जा सकता है। इस अभियान के जरिए पार्टी बाकी सीटों पर टिकट के दावेदारों की हैसियत का आकलन कर लेना चाहती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा आज से पहुंचेगी हर विधानसभा क्षेत्र में