DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समस्याओं को लेकर हड़ताल पर रहे कर्मचारी

 मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। उत्तर प्रदेश मिनिस्टिीरियल कलक्ट्रेट कर्मचारी बुधवार को समस्याओं को लेकर प्रान्तीय नेतृत्व के आह्वान पर हड़ताल पर रहे, जिससे कार्य प्रभावित हुआ। विभिन्न कार्यो के लिए कार्यालय पहुंचे लोगों को हड़ताल के चलते निराश ही घर वापस लौटना पड़ा। मिनिष्ट्रीय कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ के नेतृत्व में जनपद के कर्मचारियों ने बुधवार को सुबह से ही कार्य बहिष्कार करते हुए हड़ताल जारी रखी। इस दौरान कलक्ट्रेट स्थित तिकोनिया पार्क में कर्मचारियों ने बैठक आयोजित की।

एक दिवसीय हड़ताल के दौरान कर्मचारियों ने पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार किया। तहसील भोगांव व तहसील मैनपुरी के कर्मचारियों ने भी हड़ताल को सफल बनाया। बुधवार को किसी भी तहसील में कोई कार्य नहीं किया गया। जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कर्मचारियों की 24 मांगे हैं जब तक यह पूरी नहीं होती कर्मचारी समय-समय पर इस प्रकार की हड़ताल करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व का यदि अनुमति मिली तो हड़ताल को अनिश्चित काल के लिए भी किया जा सकता है।

महामंत्री हरेन्द्र सिंह ने कहा कि कर्मचारियों की सभी मांगे जायज हैं। शासन को शीघ्र ही इन मांगों को पूरा करना चाहिए। कर्मचारियों की हड़ताल पर कलक्ट्रेट के सभी कार्यालयों में ताला लगा दिखाई दिया। कर्मचारियों ने सभी कार्यालयों में तालाबंदी कर दी। इस दौरान राकेश चौहान, मान सिंह यादव, राकेश सक्सैना, शशिकान्त सक्सैना, सर्वेश बाबू, केके शुक्ला, अवनीश कुमार, वीरेश कुमार पाठक एवं समस्त कर्मचारी कलक्ट्रेट व तहसील के मौजूद रहे। ं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समस्याओं को लेकर हड़ताल पर रहे कर्मचारी