DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रवि हत्याकांड की निष्पक्ष हो निष्पक्ष जांच

 मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। सोमवार को संदिग्ध परिस्थतियों में युवक की मौत का मामला उलझता जा रहा है। मृतक के परिवारीजन युवक की जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाकर मोहल्ले के ही दो युवकों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस को तहरीर दे चुके हैं। वहीं आरोपी दोनों युवकों को साजिशन फंसाए जाने की शिकायत लेकर भाजपाइयों ने एसपी से भी मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। उधर बुधवार को मृतक के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर आरोपी युवकों के विरुद्ध अब तक कार्रवाई न होने की शिकायत की।सोमवार को कोतवाली के मोहल्ला भरतवाल निवासी रवी की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी थी।

मृतक के परिजनों ने मोहल्ले के ही सौरभ, गौरव पर मृतक को जहर देकर मारने का आरोप लगाकर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। इस आरोप के बाद मंगलवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री रामनरेश अग्निहोत्री, जिलाध्यक्ष मदन चौहान, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनूप मिश्रा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने एसपी से मुलाकात कर सौरभ और गौरव को साजिशन फंसाए जाने का आरोप लगाया और निष्पक्ष जांच की मांग की। बुधवार को मृतक रवी के परिजनों ने एसपी से मुलाकात की और कहा कि उसके पुत्र की सौरभ और गौरव ने पंचायत के बहाने बुलाकर जहर देकर हत्या की है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। एसपी ने मृतक के परिजनों को निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिया है।

पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमामैनपुरी। मृतक रवी के पिता सत्यप्रकाश निवासी मोहल्ला भरतवाल की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सौरभ, राजीव, धर्मेन्द्र तथा राजकुमारी के विरुद्ध धारा 304 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी थी कि उपरोक्त चारों ने प्रार्थी के लड़के रवी को जहर दे दिया, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रवि हत्याकांड की निष्पक्ष हो निष्पक्ष जांच