फोटो गैलरी

Hindi Newsअलग-अलग स्थानों से दो छात्र लापता गुमशुदगी दर्ज

अलग-अलग स्थानों से दो छात्र लापता गुमशुदगी दर्ज

 मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। जनपद के विभिन्न इलाकों से दो छात्र लापता हैं। कक्षा 11 का छात्र तीन दिन पूर्व अचानक घर से लापता हो गया। वहीं एक पखवाडे पूर्व घर से बाजार के लिए गया कक्षा तीन का...

अलग-अलग स्थानों से दो छात्र लापता गुमशुदगी दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2011 01:19 AM
ऐप पर पढ़ें

 मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। जनपद के विभिन्न इलाकों से दो छात्र लापता हैं। कक्षा 11 का छात्र तीन दिन पूर्व अचानक घर से लापता हो गया। वहीं एक पखवाडे पूर्व घर से बाजार के लिए गया कक्षा तीन का छात्र भी गायब है। दोनों ही मामलों की शिकायतें कोतवाली पुलिस को दी गयी हैं।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर लापता छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। एक पखवाडे पूर्व घर से बाजार के लिए गया कक्षा तीन का छात्र सुखबीर पुत्र हिम्मत सिंह निवासी ग्राम नवादा कोतवाली मैनपुरी रहस्यमय ढंग से लापता हो गया।

परिवारीजनों ने उसकी हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी अता-पता नहीं चला। परिजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। कोतवाली क्षेत्र के राजा का बाग निवासी विमल मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि उसका भाई अभिसंचन मिश्रा (15) 27 नवम्बर से लापता है। उसकी हर संभव स्थान पर तलाश की गयी लेकिन जब वह नहीं मिला तो पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें