DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव प्राचार के दौरान भिड़े प्रत्याशी समर्थक

मुंगेर सदर। एक संवाददाता। भागलपुर।पंचायत उपचुनाव के दौरान जानकी नगर पंचायत के प्रत्याशी ने एक दूसरे प्रत्याशी प्रत्याशी पंकज यादव के भाई पर जानलेवा हमला किया। इस बीच उनके आदेश पर समर्थकों ने गोलीबारी भी की जिसमें विपक्षी प्रत्याशी के भाई संतोष यादव बाल-बाल बच गए। विपक्षी प्रत्याशी पंकज यादव के नाराज समर्थकों ने प्रत्याशी रामविलास तांती की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस द्वारा प्रत्याशी को हिरासत में लिये जाने की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों ने एन.एच-80 पर को मिल्कीचक एक के समीप जाम कर दिया। समर्थकों द्वारा अपने प्रत्याशी के पक्ष में नारेबाजी करते हुए प्रत्याशी को हिरासत से मुक्त करने तथा गलत दोषारोपण का आरोप लगाते हुए इसकी न्यायिक जांच की मांग की जा रही थी। मुफस्सिल थानाध्यक्ष तथा नयारामनगर थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।इस संबंध में मुखिया प्रत्याशी पंकज यादव के भाई संतोष यादव ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए पंचायत के केशोपुर मुहल्ला गए थे। इसी बीच मुखिया प्रत्याशी रामविलास तांती से सामना हो गया।

उन्हें देखते ही पूर्व मुखिया की हत्या के मामले में सूचक होने के कारण उन्होंने समर्थकों को गोली मारने का आदेश दिया। उनका आदेश होते ही समर्थकों ने उनपर गोली चला दी जिसमें वे बाल-बाल बच गए। संतोष यादव ने कहा कि गोली चलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रत्याशी की पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में प्रत्याशी पंकज यादव के भाई ने नयारामनगर थाना में मामला दर्ज कराया है।

उधर प्रत्याशी रामविलास तांती के आक्रोशित समर्थक मिल्कीचक एक के पास एन.एच-80 को जाम कर प्रत्याशी श्री तांती को हिरासत से मुक्त करने की मांग करने लगे। जाम स्थल पर समर्थकों ने कई गाडिम्यों के शीशे भी तोड़ दिये। मौके पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार तथा नयारामनगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार अपने दल-बल के साथ जाम स्थल पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पकड़कर प्रत्याशी तथा पिस्तौल सुर्पुद किया गया। इसकी जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव प्राचार के दौरान भिड़े प्रत्याशी समर्थक